Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Wednesday 9 October 2024

गंधवारि गाँव में पूजा समिति सदस्यों पर उपद्रवियों का हमला : कई लोग जख्मी

 गंधवारि गाँव में पूजा समिति सदस्यों पर हमला : कई लोग जख्मी








न्यूज़ डेस्क : मधुबनी

10:10:2024



मधुबनी ज़िला के सकरी थानाक्षेत्र अंतर्गत गंधवारि गाँव में पिछले कई वर्षों से धूमधाम से एवं तांत्रिक विधि से दुर्गापूजा मनाई जाती है । यहाँ की खासियत है कि प्रतिपदा तिथि से ही यहाँ के मन्दिर में माता की मूर्त्ति का दर्शन होने लगता है क्योंकि पट पहले दिन से ही खुला रहता है । 

दुर्भाग्यवश बीती देर रात प्रधान पंडित द्वारा पूजा समाप्ति के बाद जब पूजा समिति के सदस्य थककर विश्राम की मुद्रा में थे , तभी लगभग 30-35 लोगों ने सुनियोजित तरीके से मन्दिर परिसर में आकर हंगामा करना शुरू कर दिया । जब वहाँ उपस्थित लोगों ने उनलोगों को रोकने की कोशिश की, तो उपद्रवियों ने मारपीट करने के साथ ही पत्थरबाजी भी शुरू कर दी , जिसमें कौशल कुमार मिश्र, निश्चल कुमार मिश्र, अमित कुमार मिश्र, हेमंत कुमार मिश्र के साथ ही कई लोग घायल हो गए । देर रात सभी घायलों को पंडौल स्थित सरकारी अस्पताल में भर्त्ती करवाया गया । नियमानुसार वहाँ पंडौल थाना की पुलिस पहुँची और जख्मियों से बयान लिया । घटनास्थल सकरी थानाक्षेत्र के अन्तर्गत है । अतः यह मामला सकरी थाना को सुपुर्द किया जा रहा है । इस प्रकार की घटना से गंधवारि गाँव के शांतिप्रिय लोग काफी मर्माहत दिखे और उपद्रवियों पर लगाम लगाने की आशा पुलिस से जताई है ।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।