Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Monday 21 October 2024

आभूषण विक्रेता के पिस्टल फायरिंग से दो लुटेरे घायल

 आभूषण विक्रेता के पिस्टल फायरिंग से दो अपराधी घायल 




न्यूज़ डेस्क : मधुबनी

21:10:2024



बेगूसराय शहर के नामी-गिरामी पी.पी.ज्वेलर्स में आज चार अपराधी घुसे । दो अपराधी गहना देखने का बहाना कर पूरा मुआयना कर रहे थे, जबकि दो अपराधी दुकान के अंदर आकर झोला लिए खड़े थे । उनलोगों ने गहना देखने का बहाना करते हुए दुकान लूटने की कोशिश की और पिस्टल निकाली । दुकानदार की ओर से प्रतिरोध किया गया तो अपराधियों ने फायरिंग की


जिसमें दुकान मालिक के पुत्र एवं उनका ड्राइवर घायल हो गए । जवाबी कार्रवाई दुकान के मालिक प्रमोद पोद्दार द्वारा अपनी लाइसेंसी पिस्टल से की गई । इस फायरिंग में दो अपराधी वहीं गंभीर रूप से घायल हो गए । अपने दो साथियों को गिरता देख बाँकी दो अपराधी किसी तरह भाग खड़े हुए । इतने में आम जनता पूरी दुकान को घेर चुकी थी और पुलिस को सूचना दी गई । पुलिस टीम ने मौके पर पहुँचकर दोनों घायल अपराधियों को अपने साथ ले गई । दुकानदार प्रमोद पोद्दार के पुत्र एवं ड्राइवर का इलाज़ भी शुरू हो चुका है । साथ ही, अपराधियों से लोहा लेने वाले प्रमोद पोद्दार की सर्वत्र तारीफ की जा रही है । अब देखना यह है कि भागे हुए दोनों अपराधी पुलिस गिरफ्त में कब तक आ पाते हैं ।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।