Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Wednesday 11 September 2024

आयुर्वेदिक चिकित्सक को मारी गोली : किया लूटपाट

 आयुर्वेदिक चिकित्सक को मारी गोली, किया लूटपाट 





साभार : सुमित कुमार राउत

जयनगर 






मधुबनी जिले के देवधा थाना क्षेत्र के सिमराढी गाढ़ा गांव के बीच एनएच-227 पर मंगलवार को देर रात अपराधियों ने हथियार के बल पर एक आयुर्वेद चिकित्सक के बाद लूटपाट की घटना को अंजाम देते हुए अपराधियों के द्वारा चिकिसक पर गोली चलाई गई, जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के सूचना मिलते ही देवधा थाना प्रभारी प्रीति भारती ने दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचकर कर स्थानीय लोगों के सहयोग से घायल चिकिसाक को इलाज के लिए जयनगर अनुमंडल अस्पताल मे भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार कर घायल व्यक्ति के स्थिति को नाजुक देखते हुए बेहतर ईलाज के लिए डीएमसीएच रेफर कर दिया गया। घायल व्यक्ति की पहचान देवधा थाना क्षेत्र के इनरवा कचरी टोल के वार्ड नंबर-7 निवासी राम भजन पासवान उम्र-45वर्ष बताया गया हैं। घटना को अंजाम देने वाले एक अपराधी को पुलिस ने गिरफ्तार किया। गिरफ्तार अपराधी कि पहचान जयनगर थाना क्षेत्र के बेतौंहा गांव निवासी भास्कर कुमार सिंह बताया गया हैं, जबकि एक अन्य फरार है, जिसकी तलाश जारी है।

इस बाबत देवधा थानाध्यक्ष प्रीति भारती ने बताया कि इस घटना में दो अपराधियों के द्वारा अंजाम देते हुए आयुर्वेद चिकित्सक को गाढ़ा सिमराधि के बीच एनएच-227 पर आयुर्वेद चिकित्सा के वाहन के हथियार के बल पर वहां लूट पाट कि घटना को अंजाम देने के दौरान अपराधियों के द्वारा दो गोली चलाई गई,जिससे आयुर्वेद चिकित्सक के जांघ में गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया। एक अपराधी ने आयुर्वेद चिकित्सक के चार पहिया वाहन को लेकर फरार हो गया। कुछ दूर आगे जाने पर अपराधी से वहां अनियंत्रित होकर दुर्घटना ग्रस्त हो गया। आसपास के लोगों के द्वारा अपराधी को पकड़ कर पुलिस को सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने घायल चिकित्सक के फर्द बयान पर देवधा थाना कांड संख्या-79/24 प्राथमिकी दर्ज किया। थानाध्यक्ष ने बताया कि इस घटना में एक अन्य आरोपी जयनगर थाना क्षेत्र के बेला गांव निवासी चंदन कुमार यादव फरार है, जिसकी तलाश जारी है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।