Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Monday 16 September 2024

खेलो इंडिया थीम के तहत दोस्ताना क्रिकेट मैच का हुआ आयोजन

 खेलो इंडिया थीम के तहत दोस्ताना क्रिकेट मैच का हुआ आयोजन


 * 48वीं वाहिनी सशस्त्र सीमा बल और क्रिकेट एरा एकेडमी बेलाही के बीच हुआ मैच 






मधुबनी 






खेलो इंडिया थीम के तहत 48वीं वाहिनी, सशस्त्र सीमा बल और क्रिकेट एरा अकैडमी के बीच एक रोमांचक और दोस्ताना क्रिकेट मैच का आयोजन सोमवार को उत्क्रमित +2 हाई स्कूल बेलाही के खेल मैदान में किया गया। इस आयोजन का उद्देश्य खेलों के प्रति जागरूकता फैलाना और जवानों व स्थानीय समुदाय के बीच खेल भावना को प्रोत्साहित करना था।


मैच की शुरुआत एसएसबी द्वारा टॉस जीतकर की गई, जहां उन्होंने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। एसएसबी की टीम ने अच्छी शुरुआत की और चुनौतीपूर्ण पारी खेलते हुए निर्धारित 25 ओवर में 210 रनों का स्कोर बनाया। जिसमें सर्वाधिक सुमन स्टार ने शानदार 70 रन बनाए, जबकि क्रिकेट एरा अकडमी के गेंदबाजों ने भी बेहतरीन प्रदर्शन किया।


क्रिकेट एरा एकेडमी की टीम ने लक्ष्य का पीछा करते हुए जबरदस्त मुकाबला किया, लेकिन एसएसबी की टीम की अनुशासित गेंदबाजी और फील्डिंग ने उन्हें 16.4 ओवर में ही 119 रन पर ऑल आउट कर दिया, जिसमें एसएसबी की तरफ से देशराज द्वारा सर्वाधिक 04 विकट लिए गए। अंततः एसएसबी ने 91 रन से जीत हासिल की। इस मैच में एसएसबी से देशराज मेन ऑफ द मैच रहे। 

मैच के दौरान दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने खेल भावना का परिचय दिया, और पूरे मैदान में दर्शकों का जोश भी देखते ही बनता था। खेल के अंत में पुरस्कार वितरण समारोह आयोजित किया गया, जिसमें सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज, सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज और मैन ऑफ द मैच पुरस्कार दिए गए।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।