Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Sunday 11 August 2024

एक वृक्ष अवश्य लगाएं और उसका संरक्षण करें : सेकंड अफसर शिवनंदन शर्मा

 एक वृक्ष अवश्य लगाएं और उसका संरक्षण करें : 2nd अफसर शिवनंदन शर्मा 




न्यूज़ डेस्क : मधुबनी



 पृथ्वी दिवस की शुभ अवसर पर 260/34 सूरज नारायण सिंह देवनारायण गुरमेता वाटसन प्लस टू विद्यालय मधुबनी के एनसीसी कैडेट और एसोसिएट एनसीसी ऑफिसर ने वृक्षारोपण कर जल जीवन हरियाली को सार्थक करने का प्रयास किया और समाज के लोगों को भी संदेश देने का काम किया कि आप एक वृक्ष अवश्य लगाएं और उसका संरक्षण करें ।


प्रभारी प्रधानाध्यापक श्री अजीत कुमार साहू ने छात्रों को संकल्प दिलाया और विद्यालय के सभी शिक्षक एवं शिक्षकों ने भी पेड़ लगाए वाट्सन स्कूल मधुबनी के एसोसिएट एनसीसी ऑफिसर S/O डॉ शिवनंदन कुमार शर्मा के नेतृत्व में कैडेट गणेश कुमार, प्रशांत कुमार, सत्य प्रकाश कुमार,निशु कुमार, मोहम्मद नूरुजमा, मोहम्मद बिलाल, मोहम्मद अली, लकी सुल्तान शिवम कुमार ,अंकित कुमार बिट्टू कुमार राय, सुमित कुमार के अलावे अन्य कैडेटों ने भाग लिया ।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।