Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Wednesday 21 August 2024

जयनगर में बंद का मिला जुला असर

 जयनगर में 'भारत बंद' का दिखा मिला-जुला असर





साभार : सुमित कुमार राउत

जयनगर 



आरक्षण से संबंधित सुप्रीम कोर्ट के हाल के आदेश को लेकर विभिन्न संगठनों द्वारा बुधवार को आहूत ‘भारत बंद’ का जिले के जयनगर प्रखंड में मिला जुला असर रहा।अनुसूचित जातियों (एससी) के आरक्षण पर सुप्रीम कोर्ट के हाल के एक आदेश से असहमत कुछ समूहों द्वारा आहूत एक दिन के ‘भारत बंद’ के मद्देनजर सुरक्षा बढ़ा दी गई। बहुजन समाज पार्टी सहित अन्य राजनीतिक दलों ने ‘भारत बंद’ का समर्थन किया है। जयनगर और उसके आस-पास के कुछ प्रमुख मार्गों पर राजनीतिक कार्यकर्ता प्रदर्शन के लिए एकत्र हुए, जिसके कारण यातायात प्रभावित हुआ।

जयनगर प्रखंड के बहुजन समाज पार्टी अध्यक्ष मोहम्मद साबिर अली ने बताया कि आरक्षण में फेरबदल करने के लिए सरकार द्वारा जो षड्यंत्र रचा जा रहा है। उसके खिलाफ आज हम सड़कों पर उतरे हैं। सरकार की मानसिकता ठीक नहीं है और सभी वर्गों को सरकार दबाना चाहती है। प्रदर्शन को आज तमाम लोगों का समर्थन मिला है। यदि समय रहते सरकार हमारी मांगों को पूरा नहीं करती है, तो चक्का जाम करेंगे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।