Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Friday 2 August 2024

मधुबनी में जल-जमाव, पेयजल संकट, बिजली संकट जैसे मुद्दों को लेकर राजद करेगा धरना-प्रदर्शन

 मधुबनी नगर निगम में ज्वलंत समस्या जल जमाव, पेयजल  संकट, सड़को जर्जर व दयनीय स्थिति, बिजली संकट नाला का जीर्णोद्धार समेत अन्य मांगों के आलोक में राजद करेगी धरना-प्रदर्शन





न्यूज़ डेस्क : मधुबनी

02:08:2024





राष्ट्रीय जनता दल नगर इकाई मधुबनी के अध्यक्ष पप्पू यादव राजद के वरीय जिला उपाध्यक्ष रामकुमार यादव युवा राजद के जिला अध्यक्ष इंद्रभूषण यादव जिला प्रवक्ता इंद्रजीत राय, पूर्व मुख्य पार्षद विजय कुमार चौधरी ने राजद जिला कार्यालय मधुबनी में संयुक्त प्रेस कांफ्रेंस कर मधुबनी नगर निगम में ज्वलंत समस्या जल जमाव, पेयजल  संकट, सड़को जर्जर व दयनीय स्थिति, बिजली संकट नाला का जीर्णोद्धार निर्वाचित निगम पार्षदों के अधिकार में कटौती के खिलाफ 9 अगस्त 2024 को मधुबनी नगर निगम के समक्ष धरना-प्रदर्शन करेंगे।

राजद के वरिष्ठ नेता रामकुमार यादव कहा कि भाजपा के जदयू के राज में महंगाई चरम पर है। पेट्रोल, डीजल तथा रसोई गैस की बढ़ती कीमतों ने आम जनता का जीना मुहाल कर दिया है। पेट्रोल, डीजल मूल्य वृद्धि के कारण महंगाई में लगातार इजाफा हो रहा है। कहा कि देश का युवा बेरोजगारी से त्रस्त है। केंद्र एवं बिहार सरकार बेरोजगारों के साथ लगातार खिलवाड़ कर रही है। भाजपा,जदयू के नीतियों के कारण आज का युवा दिशाहीन और हताश हो गया है। मधुबनी नगर निगम व जिले में बिजली पानी और खराब सड़क को लेकर आम जनजीवन बुरी तरह से प्रभावित है। भू जल स्तर कमजोर होने के कारण आमलोग बुरी तरह त्रस्त हैं। 

नगर अध्यक्ष पप्पू कुमार यादव ने कहा कि बिजली और पानी को लेकर आम जनता को परेशान किया जा रहा है। एक-एक घंटे के नाम से चार-चार घंटे तक अघोषित बिजली कटौती की जा रही है। उन्होंने कहा आज मधुबनी शहर की  वार्ड में पानी और बिजली की समस्या विकराल रूप ले चुका है। कमजोर और साधारण आदमी को पानी नहीं मिल रहा है और नगर आयुक्त और जिला प्रशासन पानी की व्यवस्था करने के बदले चिर निंद्रा में लीन है। इनके चिर निंद्रा से जगाने के लिए राजद 9 अगस्त को धरना और प्रदर्शन करेगा।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।