Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Monday 12 August 2024

केशव चंद्र भंडारी बने जन सुराज के मधुबनी जिलाध्यक्ष

 केशवचन्द्र भंडारी बने जन सुराज के मधुबनी जिलाध्यक्ष


मधुबनी : 12:08:2024



*जिले में जन सुराज कार्यवाहक समिति की हुई घोषणा, केशवचंद्र भंडारी बने ज़िलाध्यक्ष, संगठन महासचिव क़बिरुद्दीन, महिला जिलाध्यक्ष लक्ष्मी देवी, जिला युवा अध्यक्ष बने रंजीत कुमार ठाकुर*



*पांच सदस्यीय कोर कमिटी सदस्यों ने की जिला कार्यवाहक समिति की घोषणा*


*समिति में पांच संरक्षक और पांच सदस्यीय अभियान समिति का भी गठन*


*मधुबनी।* जन सुराज के जिला कार्यालय में सोमवार को मधुबनी के जिला कार्यवाहक समिति की घोषणा की गई। यह घोषणा करीब 400 से ज्यादा नेताओं और कार्यकर्ताओं से भरे हॉल में पांच सदस्यीय कोर कमिटी की टीम ने की। इनमें रामबालक पासवान, डॉ. रामप्रवेश ठाकुर, हबीबुल्लाह हाशमी, रामबली महतो और आर. के. मिश्रा शामिल थे। जहां केशवचंद्र भंडारी को ज़िलाध्यक्ष, 

 क़बिरुद्दीन को संगठन महासचिव, लक्ष्मी देवी को महिला जिलाध्यक्ष और रंजीत कुमार ठाकुर को जिला युवा अध्यक्ष बनाया गया।


*सभी वर्ग के लोगों को मिलेगी सामान भागीदारी, जन सुराज बनेगा सबसे मजबूत दल: आर. के. मिश्रा*


इस दौरान घोषणा समिति के अध्यक्ष आर. के. मिश्रा ने कहा कि जन सुराज की परिकल्पना है कि बिहार के सभी वर्ग के लोगों को उनकी संख्या बल के आधार पर सामान भागीदारी मिले। इसी साल 02 अक्टूबर 2024 को एक करोड़ संस्थापक सदस्यों के साथ जन सुराज सबसे मजबूत राजनीतिक दल बनेगा।


*जिले का समुचित विकास हो, यही हमारा लक्ष्य है: केशवचंद्र भंडारी*


जिला अध्यक्ष केशवचंद्र भंडारी ने कहा कि मैं इस जिम्मेदारी को पूरी मजबूती से निर्वहन करने का प्रयत्न करूंगा। हमारी कोशिश है कि जिले के सभी वर्ग के लोगों को साथ लेकर समुचित विकास की राह पर चला जाए। जिससे जिला समेत राज्य के विकास में हमारी भागीदारी बेहतर हो।


*जिला पदाधिकारियों में इन्हें मिला स्थान*


घोषणा समिति के सदस्य रामबालक पासवान, डॉ. रामप्रवेश ठाकुर, हबीबुल्लाह हाशमी, रामबली महतो और आर. के. मिश्रा ने उक्त नामों को मंच से सार्वजनिक किया। 


चुने गए पदाधिकारियों में जिला अध्यक्ष: केशवचंद्र भंडारी, संगठन महासचिव: क़बिरुद्दीन, महिला जिलाध्यक्ष: लक्ष्मी देवी और जिला युवा अध्यक्ष: रंजीत कुमार ठाकुर को बनाया गया।


पांच सदस्यीय संरक्षक समिति में जे. पी. सिंह, मो. फहीम अख्तर, महेंद्र मंडल, देवनारायण सिंह और बैधनाथ पासवान को रखा गया है। वहीं, पांच सदस्यीय जिला अभियान समिति में उदय राय, शौकत अली, अग्निदेव पासवान, अवध किशोर झा और तमन्ना कमाल को रखा गया है। जबकि, जिला अभियान समिति के संयोजक वीरेंद्र यादव को बनाया गया है। 


इस अवसर पर समिति ने जन सुराज की आगामी रणनीतियों पर चर्चा की और संगठन को मजबूत बनाने के लिए नए कार्यक्रमों की योजना बनाई।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।