Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Thursday 22 August 2024

सभी बूथ कमिटी एवं पंचायत कमिटी को मजबूत करेगा राजद

 राजद की हुई बैठक : पंचायतों में सभी पर बूथ कमिटी पंचायत कमिटी को मजबूत करने पर हुई चर्चा





न्यूज़ डेस्क

मधुबनी 






राष्ट्रीय जनता दल,हरलाखी विधानसभा के मधवापुर प्रखंड एवं हरलाखी के सभी पंचायत अध्यक्षों की बैठक जिले के लोमा गांव स्थित राजद के पूर्व विधायक सह राजद जिला अध्यक्ष रामाशीष यादव के निजी आवास पर आयोजित की गई। इसकी अध्यक्षता जिला अध्यक्ष रामाशीष यादव ने की। बैठक में पंचायतों की समस्याओं पर विचार-विमर्श सहित पंचायतों में सभी पर बूथ कमिटी पंचायत कमिटी को मजबूत करने पर चर्चा किया। इसके लिए पंचायत स्तर पर सचिव समेत पंद्रह सदस्यों का कमिटी बनाने पर भी जोर दिया। बैठक के अंत में राजद जिला अध्यक्ष के द्वारा पंचायत अध्यक्षों एवं प्रखंड अध्यक्षों के बीच प्रदेश से भेजे गए दीवार घड़ी का वितरण किया गया।

बैठक को संबोधित करते हुए राजद जिला अध्यक्ष सह पूर्व विधायक रामाशीष यादव ने कहा कि किसानों के हक की लड़ाई के लिए हमेशा संघर्ष करते रहेंगे। गांव के लोगों को अब इस बात का आभास हो चुका है कि वर्तमान सरकार 15 सालों तक लोगों को ठगने का काम किया है। इसका मुंहतोड़ जवाब आगामी विधानसभा चुनाव में देने के लिए जनता पूरी तरह से तैयार है।

बैठक में राजद जिला प्रवक्ता इंद्रजीत राय, मधवापुर प्रखंड अध्यक्ष देवेंद्र प्रसाद यादव, हरलाखी प्रखंड अध्यक्ष रामचंद्र साह,पंचायत अध्यक्ष अजय साह, रामदयाल राम,रामपिर्य यादव,राजा राम यादव,रामप्रसाद यादव,निरंजन पासवान, बर्जेश ठाकुर,राजाराम यादव,गणेश साह, घुरन मंडल,नवल ठाकुर,देवजी भगत, दीपक साह,मो. आलम,विंदेश्वर मंडल,शिवकुमार यादव,उदय चंद्र साह, जीतन मंडल,श्याम यादव सहित अन्य लोग मौजूद थे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।