Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Saturday 10 August 2024

भाकपा-माले ने चलाया सदस्यता ग्रहण : नई कमिटी का हुआ गठन

 भाकपा-माले ने चलाया सदस्यता ग्रहण : नई कमिटी का भी हुआ गठन 






साभार : सुमित कुमार राउत

लौकही





मधुबनी जिले के लौकही प्रखंड के कोशी परिसदन में भाकपा-माले का सदस्यता ग्रहण समारोह का आयोजन हुआ, जिसमें फारवर्ड ब्लाक के मधुबनी जिला अध्यक्ष रहे कामरेड नवल किशोर यादव ने अपने दर्जनों सक्रिय कार्यकर्ताओं के साथ भाकपा-माले का सदस्यता ग्रहण किया। सभी का शपथग्रहण भाकपा-माले के जिला सचिव ध्रुब नारायण कर्ण ने कराया।

इस मौके पर जिला स्थायी समिती सदस्य लक्ष्मण राय, योगनाथ मंडल, बिजय कुमार दास एवं बिशंभर कामत भी मौजूद थे। 

सदस्यता ग्रहण के बाद भाकपा-माले,प्रखंड लिडिंग टीम,लौकही का गठन हुआ, जिसके सचिव नवल किशोर यादव सर्वसम्मति से चुने गये। प्रखंड लिडिंग टीम ने हक दो-वायदों निभाओ आंदोलन को प्रखंड में बिशाल रुप देने,250 पार्टी सदस्य बनाने एवं खेग्रामस का 5000 सदस्य बनाने और दर्जनों गावों में पार्टी ढ़ाचा गठन करने का निर्णय लिया।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।