Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Thursday 8 August 2024

जूता-चप्पल की दुकान में लगी आग से हज़ारों का सामान जलकर राख

 जूता-चप्पल की दुकान में लगी आग : हजारों का सामान जलकर हुआ राख 





साभार : सुमित कुमार राउत

जयनगर 




मधुबनी जिले के जयनगर थाना क्षेत्र हॉस्पिटल गेट वार्ड नंबर-5 में स्थित जूता-चप्पल की दुकान में बीती रात आग लग गई, जिस कारण से दुकान में रखे  सामान जल गए। जले सामान की कीमत लगभग हजारों में बताई जा रही है।

उक्त मामले में पीड़िता द्वारा जयनगर थाने में आवेदन देकर अज्ञात लोगों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की गई है। दिए गए आवेदन में थाना टोल के निवासी मोहम्मद तनवीर आलम,पिता-मोहम्मद नजीर आलम द्वारा बताया गया कि मैं करीब पाँच वर्षों से पुराना हॉस्पीटल गेट जयनगर के पास जूता-चप्पल का दूकान चलाकर अपना जीवन चला रहा हूँ। रोज की भाँति मैं करीब 9बजे रात में अपना दुकान बन्द कर घर चला आता हूँ। इसी क्रम में बुधवार रात करीब 9.30बजे बजे मेरे दूकान में अज्ञात लोगों के द्वारा आग लग गयी, जिसमें लगभग पचहत्तर हजार रुपये का सामान जल गया। बगल दुकान के एक स्टाफ ने मुझे आग लगने की जानकारी मोबाईल से दिया, तब में वहाँ पहुंचकर आग बुझाया। जहाँ मौके पर मौजूद लोगों ने लगी आग को बुझाने में सहयोग किया। पीड़ित द्वारा आवेदन देकर कार्रवाई किए जाने की मांग की गई है।

घटना के बारे में जब स्थानीय नेताओं को पता चला, तो वह घटना स्थल पर पहुंचे और नुकसान का जायजा लिया साथ ही पीड़ित दुकानदार को सरकार से मुआवजा देने की मांग की।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।