Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Tuesday 20 August 2024

राज मैदान में द्विदिवसीय सेलेक्शन ट्रायल सम्पन्न : 30 खिलाड़ियों का हुआ चयन

 टेनिस बॉल क्रिकेट संघ के तत्वावधान में राज मैदान में दो दिवसीय सलेक्शन ट्रायल हुआ सम्पन्न : कुल 30 खिलाड़ियों का हुआ चयन




साभार : सुमित कुमार राउत

मधुबनी 





बिहार राज्य टेनिस बॉल क्रिकेट के तत्वावधान में दरभंगा जिला टेनिस बॉल क्रिकेट संघ के द्वारा दो दिवसीय सलेक्शन ट्रायल स्थानीय राज मैदान में किया गया, जिसमें चयनकर्ताओं के द्वारा 30 खिलाड़ियों का चयन किया गया। चयनित खिलाड़ी 10 सितंबर और 11 सितंबर को दरभंगा में दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर में हिस्सा लेंगे, तत्पश्चात इन 30 खिलाड़ियों में से 14 बेहतर खिलाड़ी कुल्लू (हिमाचल प्रदेश) में 14 सितंबर से 17 सितंबर तक होने वाले प्रथम जूनियर टी 10 टेनिस बॉल क्रिकेट प्रतियोगिता में बिहार के टीम के रूप में हिस्सा लेगी।

शिविर के लिए चयनित खिलाड़ी इस प्रकार है।

भोजपुर जिला से नवनीत कान्त, अभिषेक राय,मोहम्मद हसन,आयुष सिंह,लकी राज,निशांत दास,राजकुमार, 

साथ ही अररिया जिला से आशुतोष कुमार चौधरी,मोहम्मद अरबाज,मानव कुमार यादव,चिंटू कुमार राय साथ ही 

सुपौल जिला से पवन कुमार,मोहम्मद राहिद आलम,मोहम्मद फिरदौस,राजदीप, वासिफ अली साथ ही सहरसा जिला से तौसीफ आलम,गुलशन कुमार,अभिराज, आशीष कुमार साथ ही जहानाबाद जिला से संतु कुमार,निशांत सिंह धोनी,विकास कुमार साथ ही पटना जिला से राहुल कुमार विशु,अंकित कुमार,राहुल कुमार साथ ही दरभंगा जिला से अमन राज,मिसबाहउल इस्लाम,अभय बरोलिया एवं अंकुर शामिल हैं।


इस बाबत दरभंगा जिला के अध्यक्ष राकेश कुमार ने कहा कि सभी जिलों के बच्चे बहुत अनुशासित थे। एक अच्छी टीम बिहार की बन गई है और आशा करते हैं कि बिहार पिछले बार की तरह पुनः इस बार भी विजय होकर वापस होगी।

वहीं, दरभंगा जिला के सचिव प्रियांशु झा ने बताया कि दो दिवसीय सलेक्शन ट्रायल में विभिन्न जिलों से लगभग 70 खिलाड़ी दरभंगा पहुंचे थे, जिसमें से 30 खिलाड़ियों का प्रशिक्षण शिविर के लिए चयन किया गया है। बिहार से बेहतर टीम बन कर तैयार होगी, जो अपने क्षेत्र और राज्य का नाम रौशन करेगी।

वहीं, राज्य संघ के सचिव उमर खान ने कहा कि चयनकर्ता साजिद हुसैन,मणिकर्णिका आजाद शामिल थे और उन्होंने अपना दायित्व बहुत अच्छे से निभाया बिहार संघ उनका शुक्रिया अदा करती है।

जिला के सयुक्त सचिव अधिवक्ता जितेंद्र मिश्र ने कहा की सभी खिलाड़ी अपने जिले के बेस्ट थे और यह से बिहार की बेस्ट टीम जायेगी।

वहीं, सयुक्त सचिव सौरव सुमन ने कहा की सभी खिलाड़ी प्रतिभावान है।

आगामी राष्ट्रीय स्तर के मैच के लिए हार्दिक शुभकामनाएं उपाध्यक्ष सह पत्रकार उत्तम सेन ने कहा की खेल को खेल की भावना से खेले और बढ़िया तैयारी के साथ मैदान में जाय और शानदार प्रदर्शन कर जीत हासिल करे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।