Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Sunday 28 July 2024

 दिनदहाड़े व्यक्ति की हत्या मामले का पुलिस ने किया खुलासाः मधुबनी पुलिस ने प्रेमिका को किया गिरफ्तार, CCTV फुटेज से खुला राज





रिपोर्ट : सुमित कुमार राउत



मधुबनी जिला के जयनगर थाना क्षेत्र के दुल्लीपट्टी कुआढ छपराढ़ी सड़क पर प्रेमिका के साथ जा रहे एक व्यक्ति खजौली के वार्ड नं 2 के 40 वर्षीय राम लखन साफी की गोली मार कर हत्या कर दी गयी थी। हत्या के बाद पुलिस आसपास के क्षेत्र में लगी सीसीटीवी फुटेज को खंगाला। जिसके बाद मामले का खुलासा किया गया।


मामले में पुलिस ने बताया कि मृतक के दोस्त की पत्नी कहे या फिर प्रेमिका... इसी कारण राम लखन की हत्या अपराधियों ने की थी। घटना के बाद जब पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज देखा तो मृतक के स्कूटी पर एक महिला सवार दिखी। जिसके बाद उसके पीछे से दो युवक

आए और राम लखन साफी को गोली मारकर फरार हो गए। फिर, क्या था, सारा माजरा पुलिस को समझ मे आ गया।




उसके बाद पुलिस ने खजौली से प्रेमिका नीलम देवी को हिरासत में लिया और फुटेज दिखाकर पूछताछ किया तो हत्या की गुत्थी खुलकर सामने आ गयी। हालांकि, इस महिला की तस्वीर जैसे ही मृतक के पत्नी को दिखाई गई, वैसे, ही महिला ने पति के प्रेमिका को पहचान ली और उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी।



जयनगर थाना पर प्रेस वार्त्ता करते हुए जयनगर डीएसपी विप्लव कुमार ने बताया कि, हत्या की सूचना मिलते ही वैज्ञानिक अनुसंधान शुरू किया गया। एफएसएल टीम को बुलाई गई। जो कुछ घटनास्थल पर साक्ष्य योग्य था, उसे कलेक्ट किया गया।


डीएसपी ने बताया कि, मृतक की पत्नी के द्वारा उस महिला की पहचान करने के बाद उसे खजौली थाना के हरिसवारा से गिरफ्तार किया गया। जिसके बाद हुई पूछताछ के बाद घटना में संलिप्त नगर थाना के मीना बाजार के मो फिरोज नदाफ के पुत्र मो रियाज नदाफ और संतुनगर के मो गुलाब के पुत्र मो महबूब को गिरफ्तार किया गया। जहां से एक देसी पिस्टल, घटनास्थल से दो खोखा और तीन मोबाइल जब्त किया गया।



डीएसपी ने बताया कि, घटना की जानकारी मिलते ही कांड के उद्भेदन के लिए एसआईटी का गठन किया गया था। एसआईटी में प्रशिक्षु डीएसपी सह एसएचओ जयनगर अंकुर कुमार, दरोगा गोपाल कृष्ण, शेषनाथ प्रसाद, मुकेश कुमार, शुभम कुमार, मिथिलेश कुमार राही, ट्रेनी दरोगा मोनिका कुमारी व जमादार रामजी सिंह को शामिल किया गया था।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।