Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Saturday 22 June 2024

भूमाफियाओं के विरुद्ध काँग्रेस ने दिया एकदिवसीय धरना

 भू-माफियाओं के विरोध एवं नगर के सभी तालाबों को सूचीबद्ध कर सार्वजनिक और संरक्षित करने के मुद्दे पर कांग्रेस ने दिया एकदिवसीय धरना 







साभार : सुमित कुमार राउत

मधुबनी 





मधुबनी नगर में जिला कांग्रेस कमिटी,मधुबनी के द्वारा समाहरणालय के समक्ष जल-जीवन हरियाली के संरक्षण हेतु एवं नगर में सरकारी तालाब को भरने से रोकने के लिए जिलाध्यक्ष मनोज कुमार मिश्र के नेतृत्व में एकदिवसीय धरना दिया गया।

मौके पर जिलाध्यक्ष श्री मिश्र ने कहा कि शहर के सभी तालाब को सूचीबद्ध कर सार्वजनिक और संरक्षित किया जाय। नगर के सभी कॉलोनी में सीसीटीवी लगाया जाय, ताकि अपराध एवं अपराधियों पर अंकुश लग सके।

वहीं कांग्रेस नेता सह नगर निगम, मधुबनी के डिप्टी मेयर अमानुल्लाह खान ने कहा कि मंगरौनी शेखटोली वार्ड नम्बर-16 में दो एकड़ की जन उपयोगी सरकारी तालाब को कुछ अज्ञात तत्वों के द्वारा भरा जा रहा है, जिससे समाज के लिए गंभीर समस्या उत्पन्न हो जाएगा, जिसे अविलंब रोकने की जरूरत है।

वहीं, एआईसीसी सदस्य नलिनी रंजन ने कहा कि बिहार सरकार के गजट एवं सर्वोच्च न्यायालय के दिशा आलोक में तालाब को भरने पर अविलंब रोक लगाई जाय।

इस धरना प्रदर्शन में मुख्य रूप से टेकनाथ पाठक,आनंद झा,सुनील झा,उपेंद्र यादव,पप्पू यादव,जमील अंसारी,  अविनाश झा,जैनुल अंसारी,आलोक झा,अनीश अंसारी,जुबैर अंसारी,अमित कुमार बारी,राजीव शेखर झा,शाहजहां अंसारी,चुन्नू झा,मोहम्मद इंतजार,झुन्ना खान,अजय प्रसाद,मुकेश कुमार झा,अंकित झा,कालिशचंद झा,गंगाधर पासवान,सुनील झा,शकील अहमद,विजय कृष्ण,अशोक कुमार,अकिल अंजुम,मोहम्मद साबिर, फोजैल अहमद,मोहम्मद याकूब,कैंसर इकबाल मिंटू,मोहम्मद जाकिर,मोहम्मद मुस्तफा,तबरेज आलम,मुन्नी खातून शाहनाज बेगम,जाहिदा खातून,इशरत खातून,नर्गिस खातून,राम प्रताप महतो,बैजू यादव समेत अन्य कई मौजूद थे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।