Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Saturday 22 June 2024

शिक्षित बेरोजगारों के लिए रोजगार का सुनहरा अवसर

 जिला के शिक्षित बेरोजगारों के लिए रोजगार के अवसर






सिटी रिपोर्टर : मधुबनी

22:06:2024



जिला के शिक्षित बेरोजगारों के लिए रोजगार के अवसर तलाश करना नियोजनालय का परम कर्तव्य है। 

यह बात डिस्ट्रिक्ट एम्प्लॉयमेंट ऑफिसर आशीष आनंद ने एक प्रेस विज्ञप्ति में कही। उन्होंने बताया कि रोजगार के माध्यम से युवाओं को पारिवारिक जिम्मेदारियां उठाने के लिए तैयार करना जरूरी है।

डीईओ आशीष आनंद ने कहा कि 26 जून को श्रम संसाधन विभाग कार्यालय परिसर स्थित नियोजन कार्यालय में 50 रिक्तियों के विरुद्ध  मॉक इंटरव्यू  मशीन ऑपरेटर पोस्ट  के लिए जाएगा। 

आयोजित हो रहे  शिविर में 10 वीं 12वीं, आईटीआई एंड डिप्लोमा पास आवेदकों की की उम्र 18 से 30 के बीच हो। चयनित  अभ्यर्थी को प्रति मैं 11 हजार  से 20 हजार  तक वेतन दिया जाएगा ।


 *मालूम हो कि 26 जून को ही सुरक्षा गार्ड* एवं सुपरवाइजर के 200 पद के इंटरव्यू लिया जायेगा । योग्य अभ्यर्थी 10 वीं ,12 वीं एवं स्नातक की परीक्षा पास किए हों ,जिनकी उम्र 18 से 35 वर्ष होने साथ  एनसीएस पोर्टल पर निबंधित हों । इंटरव्यू में चयन किए  गए आवेदकों को 15,500 से 18,500 हजार तक सैलरी के साथ पीएफ, ईएसआई,इंश्योरेंस और दो वक्त का खाना दिया जाएगा।

 अभ्यर्थियों को इस बात का ध्यान रहें कि उनका एनसीएस पोर्टल पर निबंधन का होना अति आवश्यक है।

अभ्यर्थी अपने साथ भारत सरकार के द्वारा जारी किया गया आधार कार्ड संख्या ,मोबाइल नंबर और शैक्षणिक प्रमाण पत्र साथ में लाना नहीं  भूलें।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।