Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Saturday 22 June 2024

माँ कमला आरती सेवा समिति की नई समिति का गठन

 माँ कमला आरती सेवा समिति जयनगर के द्वारा माँ कमला की आरती को लेकर तीन वर्ष पूर्ण होने पर नए कमिटी का गठन






रिपोर्ट : सुमित कुमार राउत

जयनगर 




मधुबनी जिला के जयनगर किसान भवन परिसर में अरविंद तिवारी की अध्यक्षता में माँ कमला आरती सेवा समिति जयनगर के द्वारा एक बैठक का आयोजन किया गया।इसी कड़ी में माँ कमला आरती सेवा समिति जयनगर के द्वारा तीन वर्ष पूर्ण होने पर पुराने कमिटी को भंग कर नए कमिटी का का गठन किया गया, जिसमे अध्यक्ष उमेश यादव,कार्यकारी अध्यक्ष अरविंद तिवारी,महासचिव धीरेंद्र झा,सचिव पप्पू पूर्वे,कोषाध्यक्ष सोनी नायक,उपाध्यक्ष राज कुमार सिंह,रमेश झा,रतन देवी,विश्वनाथ यादव,चन्द्र केतु नारायण यादव,सह सचिव अनिता ठाकुर,शंकुलता देवी,मधु कुमारी,मुख्य संरक्षक कैलाश पासवान,संरक्षक दिनेश वर्मा,दिलीफ़ महतो,कृष्ण कुमार झा,मोती लाल यादव,दिलीप महतो,योगेंद्र सिंह,राजेश गुप्ता, विनय सिंह,अनिल महतो,भोला पासवान सहित अन्य को मनोनीत किया गया।

बता दे पहली बार जयनगर में बनारस की तर्ज माँ कमला की आरती 20 जून 2021 गंगा दशहरा के शुभ अवसर पर इसकी शुरुआत जयनगर में की गई थी। कमिटी के सदस्यों का कहना है। यह आरती कार्यक्रम प्रत्येक सप्ताह में सोमवार के दिन किया जाता है।अभी तक यह कार्यक्रम 156 वार हो चुका है, जिसकी चर्चा देश-विदेश में भी हो रही है।

इस अवसर पर संस्था के मुख्य संरक्षक कैलाश पासवान ने कहा कि लोगों के सुख-समृद्धि व सलामती के लिए कमला मैया से इस आरती में प्रार्थना की जाती है। यह कार्यक्रम प्रत्येक सप्ताह में सोमवार के दिन किया जाता है।

इस मौके पर कई लोग मौजूद थे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।