Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Wednesday 12 June 2024

नरेंद्र मोदी के तीसरी बार पीएम बनने पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने बाँटी मिठाई

 नरेन्द मोदी के तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनने पर भाजपा कार्यकर्त्ताओं में जश्न का माहौल : की पूजा अर्चना 





न्यूज़ डेस्क : मधुबनी




भारतीय जनता पार्टी के जिला मीडिया प्रभारी सह युवा नेता मनोज कुमार मुन्ना के नेतृत्व में बड़ा बाजार हनुमान मंदिर पर भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के तीसरी बार शपथ ग्रहण लेने की खुशी में संध्या बेला में पूजा-अर्चना कर लड्डू का भोग लगा कर प्रसाद वितरण एवं फटाका फोड़ कर शहर के व्यवसायियों के बीच जश्न मनाकर एक दूसरे को जीत की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी।

युवा नेता मनोज कुमार मुन्ना ने कहा कि मिथिलांचल की सभी सीटें यथा : मधुबनी, झंझारपुर, दरभंगा, समस्तीपुर, सीतामढ़ी, शिवहर एनडीए गठबंधन को मिला। एनडीए गठबंधन से बिहार के मंत्रियों को बनाए जाने पर खुशी एवं प्रसन्नता व्यक्ति की मोदी जी के नेतृत्व में भारत विकसित राष्ट्र बनेगा और भारत विश्व में नंबर वन भी बनेगा।

खुशी एवं जश्न मनाने वालों में प्रवीन राउत, मुनटुन राउत, संजय प्रसाद, जितेंद्र यादव, सोमनाथ पटवा, प्रकाश साफी, उमेश साफी, मंदिर के पुजारी शिबू मिश्र, आनंद पटवा, चंदन पटवा, केदारनाथ प्रसाद एवं अन्य कई शामिल थे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया 8 हजार वैकेंसी, 7 दिसंबर 2023 अप्लाय करने की लास्ट डेट। उम्मीदवार sbi.co.in/careers पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ITBP में कॉन्स्टेबल के 248 पदों पर भर्ती। उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बीपीएससी से चयनित नव नियुक्त शिक्षकगण 21 नवंबर तक जॉइन नहीं किया तो जाएगी नौकरी:शिक्षा विभाग। आज से नहाय-खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है। विशेष राज्य की मांग पर सियासत तेज:राजद बोली-हर हाल में लेंगे।